झिंझाना की रीना किन्नर बनी मुस्लिम समर्थित बीजेपी की शामली जिलाध्यक्ष, उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में रविवार को एक समारोह में हुई घोषणा भारतीय जनता पार्टी समर्थित मुस्लिम महासंघ ने किन्नर समाज को मुख्यधारा में जोड़ कर दिया सम्मान


झिंझाना 1 नवंबर. : मुस्लिम महासंघ समर्थित भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई ने रविवार को मिर्जापुर में आयोजित एक कार्यक्रम में झिंझाना निवासी रीना किन्नर को शामली का जिलाध्यक्ष घोषित किया है। जिससे कस्बे व आसपास के किन्नर समाज के लोगों में खुशी की लहर है। इसी मौके पर किन्नर समाज के प्रदेश और मुजफ्फरनगर, मेरठ आदि जनपदों के पदाधिकारियों की भी घोषणा की गई है। मुस्लिम महासंघ द्वारा समर्थित भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अकील अहमद और प्रदेश अध्यक्ष एजाज अहमद के नेतृत्व में रविवार को मिर्जापुर में शुक्लाह रोड पर स्थित एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष एजाज अहमद ने फोन पर बताया कि देश की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए किन्नर समाज को पार्टी में पहली बार शामिल किया गया है। जिसमें रीना किन्नर को शामली जिले का जिलाध्यक्ष घोषित करने से भूरी, काजल, मुस्कान, सोनू, इंतजार,सोनू और गुफरान आदि ने खुशी जाहिर की  है। उन्होंने बताया कि इस मौके पर ही मुजफ्फरनगर की निवासी नाजिम बाजी को किन्नर समाज का प्रदेश अध्यक्ष तथा संगीता वर्मा को उपाध्यक्ष घोषित किया गया है।

जिला कार्यकारिणी का जल्द होगा गठन - रीना किन्नर शामली जिला अध्यक्ष बनाए जाने के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए रीना किन्नर ने पार्टी के प्रदेश और राष्ट्रीय अध्यक्षों का आभार व्यक्त किया है। और कहा कि बहुत जल्द एक कार्यक्रम का आयोजन कर जिला कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा जिसमें किन्नरों के अलावा सभी बिरादरी के लोग शामिल किए जाएंगे।

किन्नर समाज के निर्वाचित अन्य पदाधिकारी गण प्रदेश अध्यक्ष एजाज अहमद ने बताया कि रविवार को ही मिर्जापुर में किन्नर मुस्कान को मुजफ्फरनगर जिला अध्यक्ष और मोहनी को जिला उपाध्यक्ष तथा निशा चौहान को मेरठ जिले का महासचिव, और रईसु उर्फ गुजरी को सरधना तहसील अध्यक्ष, और पप्पी चरथावल को मुजफ्फरनगर महानगर का अध्यक्ष घोषित किया गया है।

@KKS NEWS

8010884848

7599250450

Post a Comment

0 Comments