घर के बाहर से अपहरण कर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी को दबोचा

भगवानपुर क्षेत्र के एक गांव में तीन युवकों ने एक किशोरी का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार ने गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ तहरीर दी हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है एक। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फरार चल रहे अन्य दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। साथ ही किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है।

भगवानपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी एक ग्रामीण ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी रविवार की देर शाम अपने घर के बाहर खड़ी थी। इसी दौरान गांव के तीन युवक बाइक पर पहुंचे और उसकी पुत्री का अपहरण कर गांव के पास जंगल में ले गए।

_आरोप है कि जंगल में आरोपियों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उनकी बेटी को गांव के पास छोड़कर फरार हो गए। आरोपियों ने किशोरी को मामले की किसी को भी जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी।

_किसी तरह किशोरी बदहवास हालत में घर पहुंची। डरी और सहमी होने की वजह से किशोरी काफी देर तक कुछ बता नहीं पाई। काफी समझाने के बाद किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई। किशोरी की बात सुनकर परिजन हैरान रह गए। इसके बाद किशोरी के पिता ने थाना पहुंचकर पुलिस को मामले की तहरीर देकर तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।_

_थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया की पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर गांव के तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इनमें से एक आरोपी को गांव के पास से ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं फरार चल रहे दोनों आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। सोमवार को किशोरी का मेडिकल कराया है।_

Post a Comment

0 Comments