अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के समय अपने भजनों से मीडिया और सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाले भजन गायक देवेंद्र पाठक अब मुश्किलों में फंस गए हैं. दिल्ली की एक महिला ने भजन गायक देवेंद्र पाठक पर बलात्कार, जबरन गर्भपात कराने और धोखा देने का आरोप लगाया है. यूपी डीजीपी के निर्देश पर अयोध्या पुलिस ने देवेंद्र पाठक पर मुकदमा दर्ज किया है.

दिल्ली में मुलाकात हुई, फिर करीब आए


पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है और विधवा है. महिला की माने तो भजन गायक देवेंद्र पाठक से उसकी मुलाकात दिल्ली में ही हुई. इसके बाद दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे. दोनों के बीच बात शादी तक पहुंच गई. इस बीच महिला गर्भवती हो गई. महिला का आरोप है कि उसका जबरन गर्भपात करा दिया गया और भजन गायक देवेंद्र पाठक ने उससे 8 लाख रुपये भी ठग लिए. 


शादी का दबाव डाला तो बिगड़े रिश्ते 


महिला ने कहा कि जब वो देवेंद्र पाठक पर शादी के लिए दबाव डालने लगीं तो दोनों के बीच दूरी बढ़ गई और आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया. महिला ने कहा कि वो देवेंद्र पाठक पर केस दर्ज कराने के लिए अयोध्या थाना से लेकर एसएसपी अयोध्या और आईजी तक गईं, लेकिन देवेंद्र पाठक के खिलाफ केस दर्ज नहीं हुआ. इसके बाद महिला एक हाई कोर्ट की एक अधिवक्ता को साथ लेकर डीजीपी ऑफिस पहुंची. इसके बाद कथावाचक देवेंद्र पाठक पर बलात्कार, जबरन गर्भपात और धोखाधड़ी का मुकदमा राम जन्मभूमि थाने में दर्ज हुआ.

Post a Comment

0 Comments