कोरोना के नाम पर चल रहा बहुत बड़ा गोरखधंधा सामाजिक डर का उठाया जा रहा है लाभ

चेतावनी चेतावनी चेतावनी
❌💯❌💯❌💯❌💯
बिना नाम बताए कि यह अंदर की बात किसी लैब वाले ने बताई मैं सिर्फ आपको इतना बता दूं कि आप मेरी बात पे विश्वास कर लीजिए ईश्वर की कसम खा के कहता हूं कि जो मैं  बताने जा रहा हूँ बिल्कुल सच है।और मैं चाहता हूँ कि आपको भी इसके बारे में पता हो ,ताकि आप इस साजिश का शिकार न हो जायें ।

इस समय प्राइवेट और सरकारी अस्पताल वाले मिल चुके हैं और इनका साथ दे रही है वो लैब जिनके पास कोरोना टेस्ट का अधिकार है। जुकाम बुखार जोकि नार्मल हो जाता था और कोरोना का डर इस सब के चलते एक आम इन्सान सरकारी हॉस्पिटल में टेस्ट की बजाय प्राइवेट लैब में टेस्ट करवा लेता है और यह लैब उसको पॉजिटिव रिपोर्ट दे देती है फिर वो पॉजिटिव  मरीज पूछता है कि मैं कहाँ इलाज करवाऊँ तो लैब वाले उसे किसी बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल में बात करवा के भेज देते हैं ।और मरीज डर के मारे किसी को नहीं बताता ताकि कहीं उसके एरिया में न पता चल जाये कि वो कोरोना का मरीज है ओर उनके परिवार से लोग दूरी न बना ले । और उसके बाद वो किसी प्राइवेट हॉस्पिटल में दाखिल होता है ओर प्राइवेट लैब की रिपोर्ट दिखाता है इससे उस हॉस्पिटल वाले समझ जाते हैं कि यह फर्जी रिपोर्ट है और वो उसका इलाज शुरू कर देते हैं । कुछ दिन झूँठ मूँठ का इलाज देकर दवाएं खिला कर icu में रख कर उसका बहुत मोटा बिल बना देते हैं और फिर आखिर में उसको दोबारा से उसी लैब से कोरोना टेस्ट करवाते हैं और वो रिपोर्ट निगेटिव आ जाती है फिर हॉस्पिटल वाहवाही बटोरता है और कहता है कि देखो हमनें आपका कितना अच्छा इलाज किया और कोरोना खत्म हो गया। मरीज खुश होकर लाखों रुपये बिल भरता है और घर चला जाता है। यह सब बिल्कुल पब्लिक से छुपा के किया जाता है सिर्फ सरकारी आंकड़ों में डाल दिया जाता है कि इस अस्पताल ने कोरोना मरीज ठीक किया और राज्य में एक मरीज ठीक हो गया।दरअसल उसको कोरोना था ही नहीं लेकिन अस्पताल और लैब वालों के लिए आज बहुत सुनहरा मौका है पैसा कमाने का और वो इसी तरह पूरे देश मे कमा रहे हैं ।
और इस काम में सब के सब मिले हुए हैं आप कुछ भी नहीं कर सकते । एक केस इसी  मजीठा रोड अमृतसर का पकड़ा गया जिसमें लैब ने पाजिटिव रिपोर्ट दी लेकिन मरीज के घर वाले समझदार थे और उन्होंने चुप चाप सरकारी हॉस्पिटल में टेस्ट करवाया उनको इसके लिए टाइम और धक्के तो खाने पड़े पर सही रिपोर्ट मिल गयी। दो बार टेस्ट किया गया और दोनों बार निगेटिव ही आया इसके बाद इस साजिश का पता चला ।
कृपया आप भी कहीं बुखार और खांसी जुकाम जो कि आज तक लाखों लोगों  को होता रहा है पर तीन दिन बाद दवा लेने से ठीक हो जाता था उस से डर कर कहीं कोरोना टेस्ट करवानें न चले जाना ।नहीं तो आप इस जाल में फँस जाएंगे। मैं चाहे डॉक्टर हूँ  या हेल्थ मिनिस्टर हूँ  मैं एक आम आदमी हूँ जरूरी नहीं कि आपको मैं पूरी बात बताऊँ तभी आप मेरी बात मानें। मैं पब्लिक के सामने यह साज़िश का खुलासा नहीं कर सकता लेकिन मेरी आत्मा मुझे धिक्कारती है अगर मै चुपचाप ये लूटपाट होते देखता रहूं ।आज सारा सिस्टम इस कदर सेवा भाव छोड़कर इस लूटपाट में शामिल हो चुका है कि उनके सामने यह सब बोलने का मतलब खुद की नौकरी और जिंदगी दोनों पे खतरा है। बस याद रखिये की आपको अपनी देखभाल खुद करनी है क्योंकि जो सिस्टम आपको लगता है कि आपको बचा लेगा वही सिस्टम इस टाइम इस बिमारी से फायदा लेने के लिए हर तरह के नीचे से नीचे स्तर पर गिर चुका है और वो इस महामारी को पैसा कमाने का अवसर के रूप में देख रहा है ।कोरोना की बीमारी से बचना जरूरी है मास्क लगाएं लेकिन डबल कपड़े का और बाजार में मिलने वाले सिंगल कपड़े के मास्क या छेदों वाले मास्क से दूर रहें। और आंखों को भी ढकना जरूरी है क्योंकि अगर किसी के बोलने से डरोप्लेट आपकी आंखों में चले जाएं तब भी यह बीमारी हो जाती है इसलिए ऐनक का प्रयोग करें।हैंड सेनेटाइजर इस्तेमाल करें ।
कृपया इस पोस्ट को सब ग्रुप में भेजिए ताकि लोग अपनी मेहनत के लाखों रुपये न लुटवा लें इनकी साज़िश में ।आप फालतू की पोस्ट तो बहुत शेयर करते हैं प्लीज इस पोस्ट को शेयर करें ताकि लाखों लोगों  का भला हो सके और लोग इस साजिश को समझ जाएं। नीचे में आपको बता रहा हूँ कि आप जो सी चीज़े लें जिस से कोरोना आपके आस पास भी नहीं फटकेगा चाहे आप कितना भी वायरस वाले इंसान से मिल लें और यहां तक कि अगर आपके अंदर वायरस आ भी गया हो तो तब भी आप इसे अपने अंदर से 1 हफ्ते में निकाल सकें ।
अपनी इम्यूनटी स्ट्रांग कीजिये
1,अश्वगंधा का पाउडर 2 चम्मच दूध के साथ लें।
2,नीबू की सिंकजी बना के दिन में दो बार पियें ।
3,गिलोय की 2 फिट की डंडी लेकर उसको मिक्सर में पानी डाल कर उसका रास निकल कर पियें।
4,आप ताजी गिलोय 2 फिट डंडी कूट कर पानी में उबाल कर जब पानी आधा हो जाये तो गर्म गर्म पी लें।,
5,विटामिन सी ओर डी की टैब लें।
6, काढ़ा बनाने के लिए एक कप पानी में चार तुलसी के पत्ते, दो काली मिर्च, अदरक, दालचीनी और मुनक्का डालकर पानी को उबाल लें. इसे मीठा करने के लिए इसमें गुड़ या शहद भी डालें. इसे दिन में दो बार पीने से शरीर की इम्युनिटी बढ़ती है. इसके अलावा हल्दी दूध का भी सेवन करें.

Post a Comment

0 Comments